Friday, May 03, 2024

प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीने के बाद Alcohol का ऐड कर ट्रोल हुईं

मनोरंजन
सिगरेट पीने के बाद Alcohol का ऐड कर ट्रोल हुईं Priyanka Chopra, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली,प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस और जेठानी सोफी टर्नर के साथ मियामी में छुट्टियां इन्जॉय कर रही हैं। बीत दिनों प्रियंका को उनकी एक तस्वीर की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। उस तस्वीर में वो मां मधु चोपड़ा और निक के साथ सिगरेट पीती नजर आ रही थीं। हाल में वो अपने एक ऐड की वजह से ट्रोल हो गई हैं।

विज्ञापन का वीडियो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर है जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, ये विज्ञापन एल्कोहल का है। वीडियो में वो एक एल्कोहल ब्रांड का एड करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के जरिए प्रियंका ने अपनी जिंदगी के शेड्स के बारे में भी बताया है। हालांकि एक्ट्रेसे के फैंस को उनका ये ऐड बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि प्लीज एल्कोहल का ऐड मत करो, दूसरों की जिंदगी बरबाद मत करो।

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका सिगरेट पीते हुए ट्रोल हुई थीं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो मां और पति के साथ सिगरेट पी रही थीं। लोगों के कहना था कि जिन्हें दिवाली के धुंए से दिक्कत होती है, वो खुद स्पोकिंग कर रही हैं। हालांकि अभिनेत्री ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया था।

View image on Twitter

फिलहाल प्रियंका अपने परिवार के साथ वेकेशन इंन्जॉय कर रही हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो रेड और व्हाइट कलर के स्विम सटू में नजर आ रही हैं। उन तस्वीरों में प्रियंका काफी हॉट लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *