बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की कमान संभाली प्रियम गर्ग

खेल

 यहां भारत की अंडर 23 टीम और बांग्लादेश की अंडर 23 टीम के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिस पर भारतीय टीम ने कब्जा कर लिया है। कप्तान प्रियम गर्ग के शतक (111) की बदौलत भारत ने बांग्लादेश को चौथे वनडे में चार विकेट से हराकर अंडर-23 टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली।

बांग्लादेश ने भारत को 202 रनों का लक्ष्य दिया, जो उसने 42.2 ओवर में छह विकेट गंवाकर हासिल कर लिया अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में चौथे मैच में भी बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीता। मेहमान टीम ने अरीफुल के 44, अल अमीन के 40 और महीदुल इस्लाम के 51 रनों की पारियों की बदौलत 50 ओवर में छह विकेट पर 201 रन बनाए।

भारतीय गेंदबाजों में अर्शदीप और अतित सेठ ने दो-दो, शुभांग हेगडे और यशस्वी जायसवाल ने एक-एक विकेट झटके। जवाब में खेलने उतरी भारतीय पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। आर्यन जुयाल और समर्थ व्यास उस समय आउट हो गए जब टीम का स्कोर सिर्फ 16 रन था। ओपनर यशस्वी (15) भी जल्दी आउट हो गए।

इसके बाद कप्तान प्रियम गर्ग ने मोर्चा संभाला और टीम को जीत दिलाई। प्रियम गर्ग ने 118 गेंदों पर 12 चौकों और एक शानदार छक्के की मदद से 111 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा शुभांग हेगड़े ने 21 रन बनाए। भारत ने इन पारियों की बदौलत 42.2 ओवर में छह विकेट पर 202 रन बना लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *