प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र माेदी पंजाब में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित

national

पंजाब विधानसभा 2022 में मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। सभी दलों के नेता पूरे दम खम से चुनाव संपर्क में जुटे हुए हैं। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी भी पंजाब का दौरा करेंगे। वह पंजाब में चुनावी रैलियाें को संंबोधित करेंगे। राज्‍य के दौरे पर पिछले दिनों दो बार कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी और एक बार बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायवती आ चुकी हैं।

प्रधानमंत्री पंजाब विधानसभा में  तीन रैलियों को करेंगे संबोधित, पहली रैली जालंधर में 14 फरवरी को 

लुधियाना और फतेहगढ़ विधान सभा की वर्चुअल रैली करने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में तीन रैलियां करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की पहली रैली 14 फरवरी को जालंधर में होगी। इन तीन रैलियों के जरिये प्रधानमंत्री पंजाब के तीनों क्षेत्र दोआबा, माझा और मालवा क्षेत्रों को कवर करेंगे।

पीएम मोदी की पंजाब में दूसरी रैली 16 फरवरी को पठानकोट व तीसरी रैली अबोहर में 17 फरवरी को 

भाजपा के प्रदेश महासचिव महासचिव सुभाष शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पहली रैली 14 फरवरी को जालंधर में संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दूसरी रैली 16 फरवरी को पठानकोट में करेंगे और तीसरी रैली 17 फरवरी को अबोहर में करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैलियां राज्य में राजनीतिक माहौल को बदल देगी और चुनाव लड़ रहे एनडीए के सभी उम्मीदवारों के आत्मविश्वास को बढ़ाएंगी। बता दें कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री की फिरोजपुर रैली सुरक्षा कारणों से रद हो गई थी।

सुभाष शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री अब फिरोजपुर जिले में ही रैली करेंगे लेकिन अबोहर में। यहां पर पिछले विधानसभा चुनााव में  भारतीय जनता पार्टी का विधायक जीता था। इस सीट पर बलराम जाखड़ की तीसरी पीढ़ी संदीप जाखड़ चुनाव लड़ रहे है। प्रधानमंत्री की रैली के बाद भाजपा की स्थिति में बदलाव आ सकता है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी, पंजाब लोक कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *