नेताओं को राजनीतिक दलों ने दूसरे जिले की विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अहम जिम्मेदारी सौंपी

national

गौतमबुद्ध नगर के नेताओं को राजनीतिक दलों ने दूसरे जिले की विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अहम जिम्मेदारी सौंपी है। सांसद डा. महेश शर्मा को अयोध्या की जिम्मेदारी दी गई है। खासकर उन्हें ब्राह्मण बहुल क्षेत्र में लगाया गया है। वह पिछले कई दिनों से अयोध्या के विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी प्रत्याशियों की जीत दिलाने के लिए पसीना बहा रहे हैं। दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर को हरदोई जिले में लगाया गया है।

गौतमबुद्ध नगर में पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान हो चुका है। यहां के बड़े नेताओं को अब पार्टियों ने दूसरे जिलों में प्रचार कार्य के लिए भेजा है। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अयोध्या पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मिल्कीपुर और रूदौली विधान सभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री व गौतमबुद्ध नगर के सांसद डा.महेश शर्मा भी मंच पर मौजूद रहे। दादरी निवासी अभिषेक शर्मा भी उनके साथ रहे।

महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा को उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत मिलने जा रहा है। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने हरदोई की बिलग्राम विधान सभा के बरौना, दारापुर आदि गांवों में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी आशीष सिंह उर्फ आशु के लिए वोट मांगे।

जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सतेंद्र नागर, नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक, उनके पति अनिल यादव, विधान परिषद सदस्य राकेश यादव, भाजपा नेता सुभाष भाटी, सपा नेता फकीरचंद नागर, पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र भाटी, पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन वीरेंद्र डाढ़ा समेत लगभग एक दर्जन नेताओं को दूसरे जिलों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए कार्य करने के लिए लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *