पुलिस ने आधी रात को युवक के पास से दो ग्रेनेड बरामद किया, जानें क्‍या है मामला

उत्तराखण्ड

काशीपुर: कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम मेहतावन में युवक के पास हैंड ग्रेनेट मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हैंड ग्रेनेट बरामद कर युवक को कब्जे में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने फिलहाल हैंड ग्रेनेट को जमींदोज कर दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी है।

ग्राम पईपुरा, बिलासपुर रामपुर उप्र निवासी सरजीत पुत्र जैल सिंह अपने छोटे भाई गुरमीत के साथ 27 मई को मेहतावन, कुंडेश्वरी आया था। चाचा महेंद्र पुत्र हजूरा सिंह निवासी मेहतावन के यहां जागरण था। 28 को छोटा भाई गुरमीत वापस चला गया। पिता जैल सिंह ने बताया कि उनकी मेहतावन में तीन एकड़ जमीन है। जिसे लगान पर उठाने के लिए चाचा ने सरजीत को रोक लिया था। 29 मई की शाम सरजीत खेतों पर गया था। बताया जा रहा है कि उसे कोसी नदी किनारे दो हैंड ग्रेनेट मिले। जिन्हें वह घर ले आया।

रात को पुलिस को मुखबिर से ग्रेनेट मिलने की सूचना मिली। रात करीब डेढ़ बजे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हैंड ग्रेनेट को बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस युवक को कब्जे में लेकर पुलिस चौकी ले आई। फिलहाल पुलिस ने ग्रेनेट को जमींदोज किया हुआ है। बताया जा रहा है कि बीडीएस (बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वॉयड) की टीम मौके पर पहुंचकर उन्हें डिस्पोज करेगी। फिलहाल पुलिस व्यक्ति से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *