PM Narendra Modi Box Office collection: चार दिनों में इतने करोड़ की हुई कमाई

दिल्ली मनोरंजन

नई दिल्ली। PM Narendra Modi Box Office collection भारत के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। रिलीज के चौथे दिन मतलब सोमवार को फिल्म ने अपनी झोली में लगभग 2 करोड़ डाल सकी।

फिल्म पीएन नरेंद्र मोदी को लेकर शुरुआत से यह माना जा रहा था कि मोदी लहर के चलते और एक बार फिर मोदी सरकार की लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद अच्छी कमाई करेगी। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जो सामने आ रहे हैं उसको देखकर लग रहा है कि फिल्म का प्रदर्शन अभी तक एवरेज रहा है। पहले दिन फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने 2.88 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को 3.76 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 5.12 करोड़ की कमाई की थी। अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। सोमवार की बात करें तो फिल्म करीब दो करोड़ की कमाई कर सकी है। अब चार दिनों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा लगभग 13 करोड़ तक पहुंच गया है।

आपको बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म ने 24 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशत फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का अहम किरदार निभाया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा रहा था कि, फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिलेगा। वैसे भी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी लगातार सुर्खियों में रही है। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी रहा है। इसकी रिलीज तारीख कई बार बदली गई। फिल्म को पहले इस साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था, मगर विपक्ष के विरोध के कारण ऐसा हो नहीं पाया। विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म के आने से मोदी सरकार को फायदा मिल सकता है और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होग। इस कारण से फिल्म को लोकसभा चुनाव तक बैन कर दिया गया था।

फिल्म की कहानी की बात करें तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति में आने यानि छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी हैl इस फिल्म में विवेक ओबरॉय को नौ अलग अलग रूप में दिखाया गया हैl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *