नेताओं के झूठे वायदों में न आकर राज्य हित की बात करने वाले दल की सरकार बनाएगी जनता : भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। उत्तराखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राज्य में सियासी माहौल गरमाया हुआ है। इसी चुनावी समर के बीच जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने एक बड़ा बयान देकर राजनीतिक वातावरण में और हलचल पैदा कर दी है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड की मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पिछले पांच सालों के कार्यकाल के दौरान भाजपा ने उत्तराखंड के हित में कोई खास कार्य नहीं किया। बीजेपी अपनी नाकामी छुपाने के लिए बस मुख्यमंत्री बदलने में ही व्यस्त रही।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आता देख बीजेपी के नए मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर जनता को ललचाने लगे, जबकि हकीकत से सब वाकिफ हैं। सच्चाई ये है कि बीजेपी के राज में प्रदेश की आम जनता पूरी तरह त्रस्त रही जबकि नेता मस्त नज़र आये।

वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार के राज में उत्तराखंड के बेरोजगार युवा एवँ मातृशक्ति सड़कों पर आंदोलन करने एवं धरना देने को विवश हुए। आंदोलनकारियों की लाख कोशिशों और मिन्नन्तों के बावजूद भी राज्य की बीजेपी सरकार ने इन बेरोजगार युवाओं, माताओँ व बहनों की कोई सुध नहीं ली और अब चुनाव नज़दीक आता देख यही सत्ताधारी बीजेपी के नेता जनता के हितैषी होने का ढ़ोंग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता अब जागरूक हो चुकी है, वो जान चुकी है कि कौन सा दल आमजन का सच्चा हमदर्द है। इस बार प्रदेश की जनता नेताओं के झूठे वायदों में न आकर राज्य हित की बात करने वाले दल की ही सरकार बनाएगी। जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार उत्तराखंड को विकास की ओर ले जाने वाली सरकार बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *