अब वेब सीरीज में दिखेंगी चित्राशी, ये है पांच लड़कियों की कहानी

उत्तराखण्ड मनोरंजन

देहरादून: फिल्म, थियेटर के बाद अब अभिनेत्री चित्राशी रावत वेब सीरीज में भी दिखाई देंगी। अरैंज्ड मैरिज कल्चर में बेस्ड इस वेब सीरीज का नाम ‘आफत’ होगा। जिसकी शूटिंग दिल्ली में हुई है।

वैवाहिक कार्यक्रम में देहरादून अपने घर पहुंची अभिनेत्री चित्राशी रावत ने बातचीत में अपनी भविष्य की योजनाओं का खुलासा किया। चक दे गर्ल चित्राशी ने कहा कि फिल्म और थियेटर के बाद पहली बार उन्होंने वेब सीरीज करने का निर्णय लिया है। यह सीरीज पांच लड़कियों की कहानी है।

यह पूरी तरह से अरैंज्ड मैरिज कल्चल में बेस्ड है। इसमें दिखाया गया कि किस तरह से एक लड़की के लिए लड़का ढूंढने में दिक्कतें आती हैं। मेट्री मोनियल में वैवाहिक विज्ञापन दिया जाता है। इन्हें बहुत ही कॉमेडी अंदाज में दिखाया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शकों को उनका काम जरूर पसंद आएगा।

उन्होंने बताया कि फिलहाल तो अभी उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है, लेकिन कुछ फिल्मों में जरूर बातचीत चल रही है। जल्द ही कुछ नई फिल्में साइन करूंगी। हालांकि कुछ एड फिल्में जरूरी आ रही हैं। चित्राशी ने बताया कि मुंबई में रहकर दून को काफी मिस करती हूं। यहां की हरियाली और मौसम मुझे एक नई एनर्जी देते हैं। शादी-समारोह से फ्री होने के बाद पहाड़ घूमने की योजना है।

उत्तराखंड पर बनाई है डॉक्यूमेंट्री

चित्राशी ने बताया कि अभी उन्होंने उत्तराखंड के पहाड़ों और पर्यटक स्थलों पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। इसमें गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक के पर्यटक स्थलों के बारे में बताया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस ड्रॉक्यूमेंट्री को वो रिलीज करेंगी। उन्होंने बताया कि यदि उन्हें आगे भी उत्तराखंड के लिए कुछ करने का मौका मिले तो वह पीछे नहीं हटेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *