मिसेज दून दिवा सेशन-4 का ग्रान्ड फिनाले 16 को

उत्तराखण्ड
देहरादून। मिसेज दून दिवा सेशन-4 प्रतियोगिता का ग्रान्ड फिनालेे 16 नवम्बर को राजपुर रोड स्थित डब्ल्यू आई सी में होने जा रहा है। शुक्रवार को प्रतियोंगिता की तैयारी को लेकर ग्रुमिक क्लासेस का आयोजन किया गया।
प्रतियोगिता की जानकारी देते हुए कार्यक्रम के आयोजक वेदिक इंटरनेशनल प्रमोटर सोसाइटी की डायरेक्टर श्रीमती नलिनी तनेजा ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य ब्रेस्ट कैंसर और सरवाइकल कैंसर की जागरूकता को लेकर किया जा रहा है।
उन्होने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण का केन्द्र नारी शक्ति सम्मान है। इसके तहत राजधानी के सभी गायनी डॉक्टर को सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही खादी को प्रमोट करने के लिए खादी फैशन वॉक होगा। कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड एक्टर एंव सेलिब्रेटी राहुल रॉय, दिल्ली से मार्डल और एक्टर परीक्षित गुंसाई और एक्टरेस प्रिंयका मोदी भी मौजूद रहेगी।
श्रीमती नलिनी तनेजा ने बताया कि कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मेयर सुनील उनियाल गामा और भाजपा नेता उमेश अग्रवाल के पुत्र सिद्धार्थ अग्रवाल भी मौजूद रहेेंगे। इसके साथ ही विशिष्ठ अतिथि डॉ कुडियाल, डॉ सुमिता प्रभाकर और डॉ योगेन्द्र मौजूद रहेंगे।
इसके साथ ही आयोजन समिति में मन्नु कालरा, शिंवाग वर्मा, शौर्य प्रताप सिंह आयोजन समिति में रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *