नववर्ष 2022 सभी के जीवन में ढेरों खुशियां लेकर आये: भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। प्रसिद्ध समाजसेवी, राज्य आंदोलनकारी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने नए साल की पूर्व संध्या के अवसर पर शुक्रवार को देश व प्रदेशवासियों को बधाई एवँ शुभकामनाएं दी हैं।

मीडिया को जारी अपने शुभकामना सन्देश में जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि कोविड-19 व ओमिक्रोन के कारण उत्पन्न परिस्थितियों में हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने और सांस्कृतिक मूल्यों को मजबूत बनाने का समय है जो विविधता में एकता के विश्वास को परिलक्षित करता है।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने वर्ष 2022 की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में कहा, ‘‘मैं समस्त उत्तराखंड वासियों एवँ देशवासियों को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं।’’ उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष हमें नयी शुरुआत करने और व्यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के संकल्प पर जोर देने का अवसर प्रदान करता है।

जनसेवी भावना पांडे ने कहा कि “नव वर्ष 2022 के अवसर पर हम समावेशी समाज सृजित करने की दिशा में मिलकर काम करें जो प्रेम, करूणा और सहनशीलता का भाव भरने और शांति एवं दया भाव को बढ़ावा दे।

जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने कामना की, ‘‘आप सभी सुरक्षित एवं स्वस्थ रहें और नयी ऊर्जा के साथ हमारे प्रदेश व राष्ट्र के विकास के साझा लक्ष्यों को हासिल करने की दिशा में बढ़ें।’’

उन्होंने कहा कि “आने वाला साल 2022 आप सभी के लिए मंगलमय हो एवँ आप सभी के जीवन में ढेरों खुशियां लेकर आये। इस नववर्ष पर आप सभी अपने लक्ष्य को प्राप्त करें, ऐसी ईश्वर से कामना हैं।”

एक बार पुनः आप सभी को नववर्ष 2022 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *