Lok Sabha Election: मोदी के नेतृत्व पर जनता ने लगाई मुहर: त्रिवेंद्र सिंह रावत

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। लोकसभा चुनाव में राज्य की पांचों सीटों पर भाजपा को मिल रही सफलता से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के चेहरे पर खुशी साफतौर पर झलकी। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज फिर लोकतंत्र की जीत हुई है। जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकासवादी नीतियों पर मुहर लगाई है। वहीं विपक्ष इस हार से बौखला गया है।

मुख्यमंत्री ने भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों ने भारी बहुमत से विश्वास जताया है। केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले पांच सालों में ऐसे कार्य किए, जो आजादी के बाद से अब तक नहीं हुए थे। उत्तराखंड को उन्होंने विकास की कई महत्वपूर्ण योजनाओं को तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री ने ईवीएम को लेकर विपक्ष के नेताओं के रवैये को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जैसा अंदेशा था कि विपक्ष हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेगा, वैसा ही हुआ।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि ईवीएम से चुनाव प्रक्रिया पारदर्शी हुई। बूथ कैप्चरिंग जैसे अपराधों पर रोक लगी है। स्वस्थ व मजबूत लोकतंत्र में ईवीएम का प्रयोग अहम भूमिका निभाता है, लेकिन कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल हार देखकर ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहे हैं। कांग्रेस ने ईवीएम के जरिये ही कई राज्यों में चुनाव जीते हैं। ऐसे में उसे ईवीएम की निष्पक्षता पर सवाल उठाने नहीं चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *