देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत

उत्तराखण्ड

Roorkee  देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बाइक पर सवार तीन लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया। हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुटी रही।

जानकारी के अनुसार कलियर थाना क्षेत्र के शिवदासपुर तेलीवाला निवासी तीन युवक देर रात गांव से कलियर की ओर जा रहे थे। जैसे ही उन्होंने रतमऊ नदी का पुल पार किया और कलियर की ओर मुड़ने लगे तो चालक ने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया। बाइक सड़क की ओर मुड़ने की बजाए गहरी खाई की ओर चली गई और सीधे नीचे गड्ढे में जा गिरी।

चीख-पुकार सुनकर राहगीर घटनास्थल की ओर दौड़े

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुनकर राहगीर घटनास्थल की ओर दौड़े और सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव और घायलों को बाहर निकाला इसके साथ ही परिजनो को सूचना दी। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया।

वहीं घायलों को भी उपचार के लिए भिजवाया गया है। मृतक का नाम मोनू पुत्र रामचंदन और घायलों के नाम धर्मेंद्र पुत्र बालचन्द एवम सोनू पुत्र तेजपाल बताए गए हैं। धर्मेंद्र जीआरपी में है और हरिद्वार में तैनात है। फिलहाल वह अवकाश पर घर पर आया हुआ था। वहीं हादसे की जानकारी पाकर सुबह ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।

धनोरी चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *