कंगना रनौत के रोज घट रहे हैं 40-50 हजार फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने कहा

मनोरंजन

बॉलीवुड में वंशवाद और पक्षपात के ख़िलाफ़ मुखर कंगना रनोट के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में भारी गिरावट आ रही है। कंगना के मुताबिक, हर दिन उनके 40 से 50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं।

दरअसल, एक यूज़र ने ट्वीट करके कंगना का ध्यान इस ओर आकर्षित करवाया कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती गिर रही है। चौकीदार फिर से नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया- कंगना जी, आपके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती कम की जा रही है। मुझे यह शक़ था, मगर अब पुष्टि हो गयी है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है। एक घंटा पहले यह 992000 था, मगर अब 988000 है।

इसके जवाब में कंगना ने लिखा- मैं इस बात से सहमत हूं। मैंने एक पैटर्न को नोटिस किया है कि हर दिन 40-50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। मैं ट्विटर पर नई हूं, लेकिन यह कैसे होता है? वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसका कोई आइडिया? कंगना ने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है।

दूसरे यूज़र ने इसके पीछे ट्विटर के घोस्ट बैन को वजह बताया तो कंगना ने लिखा- मैं देखती हूं कि राष्ट्रवादियों को हर जगह संघर्ष करना पड़ता है। यह रैकेट बहुत मजबूत है। मैंने नोटिस किया, क्योंकि पिछली रात हम 10 लाख के बेहद क़रीब पहुंचने वाले थे। खै़र, जिन लोगों को अपनेआप अनफॉलो किया जा रहा है, उनसे माफ़ी। यह ठीक नहीं है, लेकिन क्या हमें इसकी आदत नहीं हो गयी है?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में कंगना शुरू से ही ‘बॉलीवुड माफ़िया’ पर निशाना साधती आयी हैं। कंगना ने इस बात को पूरे दम-खम के साथ उठाया कि बॉलीवुड में कुछ ताक़तवर लोग इंडस्ट्री को अपनी मर्ज़ी के मुताबिक चलाते हैं या चलाना चाहते हैं।

कंगना ने सुशांत की आकस्मिक और दुख मौत के लिए ऐसे लोगों को ज़िम्मेदार माना, जो नेपोटिज़्म को बढ़ावा देते हैं। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स की प्रैक्टिस पर भी काफ़ी बेबाकी से बात रखी। बता दें कि इससे पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट एक विवादित ट्वीट के बाद सस्पेंड किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *