अर्नब की लीक चैट में खुद पर टिप्पणियों को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन

टीवी जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी की लीक वॉट्सऐप चैट इस वक़्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन चैट्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को लेकर एक टिप्पणी की ख़ूब चर्चा हुई थी। कंगना ने अब इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक यूज़र को जवाब देते हुए लिखा कि अर्नब ने वही कहा, जो ऋतिक रोशन ने उनसे कहा था।

दरअसल, बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध लगाने को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूज़र ने तंज कसते हुए कहा था कि वो अपने पसंदीदा पत्रकार की टिप्पणी का जवाब ना दे पाने की वजह से अपना गुस्सा कहीं ओर निकाल रही हैं। इसका जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- रोहिणी जी, बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते। मगर, छोटे लोगों को तो सिर्फ़ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं। चलिए तो कुछ चुगली करते हैं। अर्नब जी ने वो कहा, जो ऋतिक ने उन्हें कहा था। मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली थी और तब वो 2017 में ऋतिक के साथ किये गये उस इंटरव्यू के लिए शर्मिंदा थे, समझे?

अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा- या कुछ और चुगली चाहिए। ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा। कब संबंध बिगड़े। अर्नब, ऋतिक का मित्र था या फिर मुझसे दोस्ती हुई। वगैरह-वगैरह।  यह सब लिब्रु चुगलखोर मौसियों ने सारे देश का माहौल ख़राब कर दिया है। चोरी-चोरी मुरब्बा खाते हुए सबके चैट्स और मेल्स देखना बंद करो।

इसके बाद कंगना ने प्राइवेट चैट्स लीक करने और इस पर चटखारे लेने की प्रवृत्ति पर ट्वीट किया- आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स, लेटर्स, मेल्स, पिक्चर्स वीडियोज़ लीक हुए हों, मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई कि मैंने आंख उठाकर भी देखा हो। चाहे कोई भी हो। हिम्मत ही नहीं हो पायी। संस्कारों की बात है। चरित्र की बात है। आत्मसम्मान की बात है। लिब्रु नहीं समझेंगे।

बता दें, कंगना फ़िलहाल अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं, जो इसी साल रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *