काजोल-अजय का ऑनस्क्रीन मिलन, तानाजी में यह स्पेशल रोल निभाएंगी काजोल

मनोरंजन

मुंबई। काजोल और अजय देवगन लंबे समय से किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आये हैं. दोनों से ही लगातार मीडिया यह सवाल पूछता रहा कि दोनों कब एक साथ किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगे। और इसके जवाब में दोनों ने ही यही कहा कि जब भी उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तब दोनों साथ आयेंगे. तो अब वह वक़्त आ चुका है, उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है.

दोनों एक साथ एक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं और वह फिल्म खुद अजय देवगन के होम प्रोडक्शन में ही बन रही है. फिल्म है ताना जी. अजय अपनी इस बहुचर्चित फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इसे बेस्ट बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. काजोल अजय देवगन की इस फिल्म का हिस्सा बन रही हैं. लेकिन वह फिल्म में सिर्फ कैमियो किरदार में ही नजर आएंगी.

जी हां, काजोल इस फिल्म में कोली वारियर की पत्नी के किरदार में होंगी. चूंकि काजोल मराठी भाषा अच्छी तरह बोल पाती हैं और वह इस भाषा को लेकर सहज हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला लिया है. यह अजय देवगन का ही आइडिया रहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें.

अजय और काजोल ने 2010 में टूनपुर का सुपर हीरो में साथ में स्क्रीन शेयर की थी. इसके बाद से दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की थी. लेकिन इस बार वह अपने फैन्स को खुशखबरी दे रहे हैं और साथ आ रहे हैं. बता दें कि इसी साल फरवरी में दोनों ने शादी के 19 साल पूरे किये हैं.

काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह राज भी खोला था कि उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि करियर के जिस मुकाम पर काजोल हैं, उस वक़्त वह शादी करें. लेकिन फिर भी काजोल ने शादी कर ली थी. काजोल और अजय ने प्यार तो होना ही था, इश्क, राजू चाचा, हलचल जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *