अधिक से अधिक संख्या में जेसीपी से जुड़ें: भावना पांडे

उत्तराखण्ड

देहरादून। उत्तराखंड में कुछ महीने बाद होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नवगठित राजनीतिक दल जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) ने पूरी तरह से कमर कस ली है। विधानसभा के चुनावी समर में जेसीपी क्रेन के जरिए उतरेगी।

मीडिया को जारी एक बयान में जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने हुंकार भरते हुए कहा कि उत्तराखंड की जनता को मूर्ख बनाने वाले राजनीतिक दल अब सावधान हो जाएं क्योंकि अब उत्तराखंड में जनता कैबिनेट पार्टी का उदय हो चुका है।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि भारत निर्वाचन आयोग की ओर से जेसीपी को ‘क्रेन’ चुनाव चिन्ह दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि वे इसी क्रेन के ज़रिए भ्रष्ट नेताओं को उत्तराखंड की राजनीति से बाहर करेंगी।

20211102_153923

उन्होंने कहा कि लाखों लोग आज जनता कैबिनेट पार्टी से जुड़ रहे हैं। ये समय का समय का इशारा है कि वक़्त बदल रहा है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस जैसे दलों पर तीखा वार करते हुए कहा कि उत्तराखंड की मासूम जनता को छलने वाले ऐसे सियासी दलों का अब उत्तराखंड की राजनीति से विदाई का वक्त आ चुका है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने बारी-बारी राज्य के बेरोजगार युवाओं और महिलाओं को बेवकूफ बनाने का ही काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि जनता कैबिनेट पार्टी का गठन प्रदेश के युवाओं और महिलाओं के लिए ही हुआ है। उन्होंने उत्तराखंड के युवाओं और महिलाओं से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में जेसीपी से जुड़ें।

भावना पांडे ने कहा कि चुनाव के दौरान राजनीतिक दल जनता से बड़े-बड़े वायदे तो करते हैं किंतु उनके पास इन वायदों को पूरा करने का कोई भी रोड मैप नहीं होता। उन्होंने कहा कि जेसीपी के पास नेक इरादे हैं और उत्तराखंड को एक विकसित राज्य बनाना ही जनता कैबिनेट पार्टी की प्राथमिकता है। यह नए विचारों की, युवाओं की और महिलाओं की पार्टी है।

भावना पांडे ने कहा कि वे नियमित तौर पर दिन और रात राज्य के बेरोजगार युवाओं और महिलाओं के लिए आंदोलन कर रही हैं एवँ उनके हक के लिए लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की बेरुखी से सताए ये बेरोजगार युवा और पीड़ित महिलाएं ही आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस को सबक सिखायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *