Tuesday, May 14, 2024

जॉन अब्राहम की फ़िल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज़ होगी

मनोरंजन
John Abraham की फ़िल्म Batla House का ट्रेलर आज रिलीज़, खुलेंगे कई सीक्रेट्स

नई दिल्ली,  John Abraham’s Batla House trailer to release today: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फ़िल्म बाटला हाउस (Batla House) 15 अगस्त पर रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। फ़िल्म दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गयी थी। बाटला हाउस में इस एकाउंटर के बाद पुलिस अफ़सरों की ज़िंदगी पर फोकस किया गया है। फ़िल्म का ट्रेलर आज 2 बजे रिलीज़ किया जा रहा है।

19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को पुलिस ने मार गिराया था। ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन से जुड़े थे। हिंदी सिनेमा में अभी तक फेक एनकांउटर पर फिल्में बनी हैं। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, बाटला हाउस में दिखाया गया है कि अगर पुलिस की खास छवि पहले से बनी हो और अगर एनकाउंटर सही हो तो ऐसे में उनकी ज़िंदगी पर उसका क्या असर होता है। फिल्म में जॉन अब्राहम पुलिस अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगे।फ़िल्म का ट्रेलर आज (10 जुलाई) को रिलीज़ किया जा रहा है। जॉन ने नई फोटो शेयर करते हुए लिखा है- देश के सबसे अधिक पुरस्कृत पुलिस अफ़सरों में से एक, और एक एनकाउंटर ने ज़िंदगी बदल दी। 11 साल बाद, बाटला हाउस में वो अपनी सच्ची कहानी लेकर आ रहे हैं।

Twitter पर छबि देखें

इससे पहले जॉन ने फ़िल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- जिस देश की आप सेवा करते हो, जब वही आप के फ़ैसलों पर संदेह करने लगे तो आप ख़ुद से सवाल करने लगते हो। बाटला हाउस का सच जल्द सामने आएगा।

Twitter पर छबि देखें

बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। जॉन और निखिल फ़िल्म को सह निर्माता भी हैं। जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *