बीजेपी व कांग्रेस को पराजित कर उत्तराखंड में सरकार बनाएगी जेसीपी: भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी एवँ जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड की भाजपा सरकार और कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। उन्होंने इन सियासी दलों पर करारा राजनीतिक वार करते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस ने मिलकर उत्तराखंड की दुर्गति की है।

गौरतलब है कि नवगठित राजनीतिक दल जनता कैबिनेट पार्टी उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है। जेसीपी मुखिया भावना पांडे के अनुसार शीघ्र ही वे अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर देंगी।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब महज़ कुछ दिन पुरानी जनता कैबिनेट पार्टी 70 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी से मुकाबला करेगी और बीजेपी व कांग्रेस को पराजित कर उत्तराखंड में सरकार बनाएगी।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने कहा कि वे अपने प्रत्याशियों को लेकर जल्द ही अपने पत्ते खोल देंगी। उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के नेता उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को लालच देकर अपने पाले में करने की कोशिश में लगे हैं, जिस वजह से उनकी पार्टी की सूची जारी होने में विलंब हो रहा है। उन्होंने बीजेपी व कांग्रेस के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वे जेसीपी के एक भी प्रत्याशी को तोड़ने का प्रयास करेंगे तो इसके गंभीर परिणाम उन्हें भुगतने होंगे।

उन्होंने कहा कि वे सही मकसद एवँ साफ सुथरी राजनीति के उद्देश्य को लेकर सियासी दुनिया में आई हैं। उनके द्वारा किये गए जनआंदोलन की वजह से आज उत्तराखंड की जनता जेसीपी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में उत्तराखंड के तमाम बेरोजगार युवा व मातृशक्तियां सड़कों पर ठोकरें खाने को विवश हुए। देश व प्रदेश की आम जनता नोटबन्दी, कोरोना वायरस व लॉकडाउन की मार से अबतक उभर नहीं पाई है। मगर भाजपा की डबल इंजन की सरकार को सुध लेने का वक़्त नहीं है। ये बस अपने चुनाव प्रचार में करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाने में व्यस्त हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने बीजेपी व कांग्रेस की सरकारों के कार्यकाल पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि ये सियासी दल वोटबैंक की खातिर कुछ भी करगुज़रने को तैयार हैं। उन्होंने बीजेपी व कांग्रेस पर गरजते हुए कहा कि वे उत्तराखंड की आंदोलनकारी बेटी हैं और प्रदेश की जनता की आवाज़ हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता खासतौर पर बेरोजगार युवा व महिलाएं इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी व कांग्रेस के कर्मों का हिसाब करेंगे और इन्हें सबक सिखाएंगे।

उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि उत्तराखंड की जनता इस बार तीसरे विकल्प के तौर पर जनता कैबिनेट पार्टी को चुनकर प्रदेश की सेवा की आज्ञा प्रदान करेगी। भावना पांडे ने जनता से निवेदन करते हुए कहा कि उत्तराखंड को विकसित, खुशहाल एवँ भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनने के लिए इस विधानसभा चुनाव में चुनाव चिन्ह “क्रेन” के सामने वाला बटन दबाकर जनता कैबिनेट पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं।  उत्तराखंड को उन्नत एवँ समृद्ध राज्य बनाने में अपना अमूल्य योगदान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *