सुलतानपुर में भीषण हादसा: चाय की दुकान पर पलटा अनियंत्रित ट्रक, तीन लोगों की मौत

Uncategorized

लखनऊ, बुधवार की सुबह कूरेभार कस्बे में तेज रफ्तार ट्रक चाय की दुकान पलट गया। उसके नीचे एक ऑटो रिक्शा भी आ गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह करीब 5.00 बजे हादसा उस समय हुआ जब प्रयागराज से अयोध्या की तरफ जा रहे गिट्टी लदे ट्रक ने बेलवाई मार्ग से हलियापुर की तरफ जा रहे बल्ली लदे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह अनियंत्रित होकर चौक पर स्थित चाय की दुकान पर पलट गया।

इससे दुकान पर चाय पी रहे ऑटो चालक राजन तिवारी, निवासी चमुरखा, राजेश अग्रहरि निवासी स्थानीय कस्बा ,राकेश कसौंधन की ट्रक के नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि सात अन्य घायल हो गए हैं। घायलों में टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक व क्लीनर शुभम,राम कैलाश, राधेश्याम, अकील, दुकानदार पवन, महेश पांडेय व एक अज्ञात शामिल है। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। तत्काल स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि वाहन के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजवाया गया।

क्रेन व खोदाई मशीन की मदद से बाहर निकाले गए घायलः पुलिस ने क्रेन व खोदाई मशीन मंगवाकर स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकलवाया। एम्बुलेंस से सभी को जिला अस्पताल भेजवाया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही दो थानों की पुलिस फोर्स स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य में जुटी रही। वहीं हादसे के बाद जाम लग गया है। इस कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई है। इस कारण यात्री भी परेशान हैं। पुलिस मलबा व दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू कराने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *