Redmi Note 8 में मिल रहा शानदार ऑफर्स,अभी लाभ उठाये

टेक ज्ञान

Xiaomi Redmi Note 8 को कंपनी ने एक बार फिर से सेल में उपलब्ध कराया है। लॉन्च से लेकर अब तक यह फोन फ्लैश सेल में ही खरीदा जा रहा है। फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से आज दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। इस फोन की शुरुआत कीमत 9,999 रुपये है। इसके साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं जो फोन को और किफायती बना सकते हैं। यहां हम आपको इन्हीं ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Redmi Note 8 के ऑफर्स: Mi.com पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को HDFC बैंक कार्ड्स पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, फोन को Mi Exchange के साथ भी खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा पोन के साथ Mi Screen Protect प्लान भी दिया जा रहा है जो फोन की स्क्रीन का एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज कवर करेगा। यह 1 वर्ष में दो बार क्लेम किया जा सकेगा। वहीं, Mi Protect के तहत यूजर्स को फोन के एक्सीडेंटल और लिक्वि डैमेज कवर मिलेगा। इसके अलावा Airtel Thanks बेनिफिट्स के साथ यूजर्स को 1120 जीबी तक 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

Amazon के ऑफर्स की बात करें तो कुछ चुनिंदा कार्ड्स पर No Cost EMI का विकल्प दिया जार हा है। साथ ही HDFC बैंक कार्ड्स पर 10 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा Axis Bank Credit कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 5 फीसद तक का और Axis Debit कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 10 फीसद तक इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। HSBC कार्ड पर भी 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। Airtel यूजर्स को 249 रुपये और 349 रुपये के प्रीपेड रिचार्जेज पर ऑफर्स दिए जाएंगे।

Redmi Note 8 की कीमत: इस फोन के बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। इस फोन को स्पेस ब्लैक, नेपट्यून ब्लू, मूनलाइन व्हाइट और कॉसमिक पर्पल कलर में खरीदा जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *