राजधानी के होटल में मिला हैदराबाद के युवक का शव

crime उत्तराखण्ड

देहरादून। त्यागी रोड स्थित होटल आकाशदीप के एक कमरे में युवक का शव पंखे से लटकता मिला। पुलिस ने शव को उतरवाने के साथ कमरे की तलाशी तो वहां से सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें युवक ने निजी परेशानियों का जिक्र किया है। इसके आधार पर पुलिस मान रही है कि युवक ने खुदकुशी की है। मूलरूप से हैदराबाद का रहने वाला युवक मर्चेट नेवी में नौकरी करता था। वह यहां बिजनेस टूर पर आया था।

मृतक की पहचान सरवन महेंद्र कर पुत्र एनआर महेंद्र कर निवासी 16-11/डी सलीमनगर, हैदराबाद के रूप में हुई। लक्खीबाग चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार ने बताया कि सरवन शनिवार को देहरादून आया और त्यागी रोड के होटल आकाशदीप में कमरा नंबर 135 को एक दिन के लिए बुक कराया।

रविवार को उसे होटल से चेक आउट कर जाना था, लेकिन दोपहर एक बजे तक जब सरवन कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल कर्मी कमरे तक गए। कमरे का दरवाजा हल्का खुला हुआ था, होटलकर्मी भीतर गए तो देखा सरवन पंखे से बंधी चादर से लटक रहा है।

पुलिस ने वीडियोग्राफी कराते हुए शव को नीचे उतारा। तलाशी में कमरे में दो पेज का नोट मिला, जिसे पुलिस सुसाइड नोट बता रही है। सुसाइड में निजी वजहों को लेकर तनावग्रस्त होने की बात लिखी है। पुलिस ने हैदराबाद में रह रहे उसके पिता और भाई से बात की। उन्होंने भी बताया कि सरवन की कुछ दिनों में शादी होने वाली थी। शादी से जुड़ी कुछ बातों को लेकर वह तनाव में था। प्रारंभिक जांच में पुलिस मामले को खुदकुशी मान रही है, लेकिन कई सवाल ऐसे हैं, जो पुलिस के इस दावे पर संदेह पैदा कर रहे हैं।

घटना से उठे सवाल

-सुसाइड करने हैदराबाद से देहरादून क्यों आया था, खुदकुशी वह घर पर भी कर सकता था।

-दून में वह किसी से मिलने तो नहीं आया था। हालांकि पुलिस ने बताया कि होटल में उससे मिलने कोई नहीं आया।

-सरवन ने होटल के कमरे का दरवाजा भीतर से बंद क्यों नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *