मुख्यमंत्री योगी ने बस्ती जिले में हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया

national

गोरखपुर,  बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। गुरुवार की सुबह पुरैना कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में पीछे से एक कार घुस गई। कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। एक तेरह वर्षीय बालिका व चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

लखनऊ से ब‍िहार जा रहे थे कार सवार

शुरुआती जानकारी के मूताबिक लखनऊ से एक प्रॉपर्टी डीलर अपने परिवार के साथ कार से बिहार जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार उक्त गांव के पास पहुंची अचानक आगे कंटेनर आ गई। चालक से ब्रेक लगाई लेकिन बारिश के कारण वह कार को नियंत्रित नही कर पाया। दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने गैस कटर का इस्तेमाल कर कार में फंसे शवों को बाहर निकलवाया। सीओ कलवारी आलोक प्रसाद, एसओ नगर, एसओ कप्तानगंज मयफोर्स मौके पर मौजूद है। शवों का पंचनामा करने की तैयारी की जा रही है।

सीएम ने दुख जताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती जिले में हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *