दून के बिजनेसमैन ने बॉलीवुड गायक जुबिन लगाया उनकी प्रेमिका से छेड़छाड़ का आरोप

उत्तराखण्ड मनोरंजन

देहरादून: दून के एक बिजनेसमैन ने बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल पर उसकी गर्लफ्रैंड के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। बिजनेसमैन और उसकी महिला मित्र की ओर से कार्रवाई के लिए वसंत विहार पुलिस को तहरीर दी गई है।

बता दें कि जुबिन नौटियाल के जन्मदिन पर गुरुवार को जीएमएस रोड स्थित औरा रेस्टोरेंट में पार्टी आयोजित की गई थी। जिसमें उनके परिवार और परिचितों को बुलाया गया था।

सुभाषनगर निवासी बिजनेसमैन शशांक मलिक का आरोप है कि इस दौरान वह भी औरा रेस्टोरेंट में अपनी गर्लफ्रैंड के साथ पार्टी में शामिल होने आए थे। पार्टी के दौरान गर्लफ्रैंड को अकेला छोड़ कर वह वॉशरूम चले गए थे, चंद मिनट के बाद लौटे तो देखा कि उनकी गर्लफ्रैंड के साथ कुछ लोग दु‌र्व्यवहार कर रहे हैं।

इसका विरोध किया गया तो वहां मौजूद लोग आक्रामक हो गए और मारपीट शुरू कर दी। इसमें गायक जुबिन नौटियाल भी शामिल थे। शशांक का आरोप है कि इस दौरान उसके साथ भी मारपीट की गई। जबकि महिला मित्र का आरोप है कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई। जिसके बाद वे वहां से निकल गए और देर रात वसंत विहार पुलिस को पूरे प्रकरण से अवगत कराया, लेकिन पुलिस ने उनके मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

वहीं, शुक्रवार को रेस्टोरेंट में एक बार फिर उन्हें समझौते के लिए बुलाया गया, जहां जुबिन के पक्ष से 30-35 लोग मौजूद थे। यहां भी उनके साथ धमकी भरे लहजे में बात की गई। एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि मामला संज्ञान में है और शशांक की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अब तक की जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट में जुबिन की बर्थडे पार्टी थी। जिसमें चुनिंदा लोग बुलाए गए थे। शशांक पार्टी में आमंत्रित ही नहीं थे। ऐसे में जब उन्होंने जुबिन के करीब जाने की कोशिश की तो उनके साथ के लोगों ने उन्हें रोका।

इस दौरान वहां क्या हुआ, इसकी जानकारी के लिए रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज को निकलवाने के साथ पार्टी में आए मेहमानों की लिस्ट भी मांगी गई है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जुबिन ने बताया पब्लिसिटी स्टंट 

इस संबंध में जुबिन से बात की गई तो उन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया। कहा कि इन लोगों को मैं नहीं जानता। पार्टी की शुरुआत में इन लोगों ने मेरे साथ फोटो भी खिंचवाई, लेकिन जब निजी सुरक्षा कर्मियों ने उनसे पूछा कि वह किसके साथ पार्टी में आए हैं तो वह इस बारे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

इस पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें चले जाने के लिए कहा। इसके बाद वह गाली-गलौज करने लगे, ऐसे में सुरक्षा कर्मियों ने बलपूर्वक उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया। छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप बेबुनियाद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *