कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरने गोरखपुर आ रहे सीएम योगी और जेपी नड्डा

national

गोरखपुर। पदाधिकारियों और उनके माध्यम से कार्यकर्ताओं में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को गोरखपुर आ रहे हैं। यहां वह दोपहर दो बजे एनेक्सी भवन में आयोजित बैठक को संबोधित करेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

2024 की रणनीति पर होगी चर्चा

बता दें कि ये बैठक काफी खास होने वाली है। बैठक में पार्टी की ओर से क्षेत्रीय पदाधिकारियों, गोरखपुर क्षेत्र के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी, क्षेत्र में निवास करने वाले प्रदेश पदाधिकारियों और विभिन्न अभियानों के प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष गोरखपुर क्षेत्र में पार्टी की ओर से चुनावी नजरिये से चलाए जा रहे अभियान की प्रगति की समीक्षा करेंगे। इस संगठनात्मक बैठक के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगा।

चुनावी तैयारियां तेज

साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में ये तैयारियां काफी खास है। अब इन्हीं तैयारियों को धार देने के लिए बीजेपी के अहम चेहरे यूपी का रुख कर रहे हैं। अब सीएम योगी के साथ-साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जनता के बीच पहुंचेंगे। 2024 को देखते हुए बीजेपी ने कमर कस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *