सीएम धामी ने हरीश रावत पर हमला बोलै, कहा- कांग्रेस ने ही फेक वीडियो बनाया, अब उसका कर रहे प्रचार

उत्तराखण्ड

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम हरीश रावत के पोस्टल बैलेट में गड़बड़ी का आरोप लगाने और इसका वीडियो जारी होने के मामले पर कड़ी प्रतिक्रया दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही फेक वीडियो बनाया है। अब उसका प्रचार कर रहे हैं। जबकि हकीकत में ऐसा कुछ नहीं हो सकता है। यह बात उन्होंने हल्द्वानी में मीडिया से रूबरू होकर कही। वह चम्पावत में हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में घायल का हालचाल जानने पहुंचे थे।

बुधवार शाम सीएम धामी चम्पावत हादसे में घायल को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में देखने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हादसे की जांच चल रही है, जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी। इसी बीच मीडया ने हरीश रावत द्वारा पोस्टल बैलेट में गड़बड़ी व उसका वीडियो वायरल करने के संबंध में उनसे सवाल किया। इस पर सीएम बाेले कांग्रेस अपनी हार सामने देख रही है। इसलिए ईवीएम तो कभी पोस्टल बैलेट को लेकर प्रश्नचिन्ह खड़े कर रही है। उन्होंने हरीश रावत का नाम लिए बगैर कहा कि वह केवल केवल फेस सेविंग के लिए ऐसा कर रहे हैं। कांग्रेस की हार होगी तो उसे कैसे ढंका जा सके। भाजपा का अपने 60 पार के नारे को सच साबित करने जा रही है

यह था मामला

दरअसल पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो जारी कर एक कथित आर्मी सेंटर में मतदान पर सवाल खड़े किए। साथ ही निर्वाचन आयोग से इसका संज्ञान लेने की अपेक्षा की। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वीडियो में एक कथित आर्मी सेंटर में एक ही व्यक्ति सभी मतों को टिक करने के साथ ही हस्ताक्षर भी कर रहा है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *