केंद्र और प्रदेश की सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन दिया: श्याम जाजू

उत्तराखण्ड राजनीतिक

हरिद्वार: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन दिया है।

हरिद्वार के भूपतवाला निष्काम सेवा ट्रस्ट में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संयुक्त मोर्चा कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। श्याम जाजू ने कहा पार्टी के वरिष्ठों की तपस्या और संघर्ष से भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। कहा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी साइकिल पर बैठकर पार्टी के कार्यक्रम में पहुंच जाते थे। कहा उनकी सरलता और सहृदयता से पार्टी पहली बार केंद्र में सत्ता में आई।

कहा आज नरेंद्र मोदी भी अपना पूरा जीवन देशहित को समर्पित कर दिया है। उनके लिए देश से बड़ा कुछ नहीं है। कहा विरोधियों के दुष्प्रचार का अनुशासन और मर्यादा में रहकर जवाब दें। कहा पार्टी हर जाति धर्म के लिए समान भाव से काम कर रही है। उन्‍होंने कहा चार साल में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किसान, युवा, महिलाओं, सैनिकों, पूर्व सैनिकों, मुस्लिम महिलाओं के उत्थान के लिए काम किया।

उन्‍होंने कहा मोदी सरकार पहली ऐसी सरकार है जिसने एक पैसे का लोन नहीं लिया। पहले की सरकारों के लिए विदेशी कर्ज को भी चुकाया। कहा सरकार के कामों की अच्छे से कमेंट्री जनता के बीच करना होगा। कहा हम सभी को साथ लेकर चल रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा जहां तक वह जानते हैं पहली बार मोर्चों की संयुक्त बैठक पहली बार प्रदेश में हो रही है। कहा मोर्चों से पार्टी को ताकत मिलती है। कहा पार्टी सिद्धांत की नीति पर चलकर शिष्टाचार के साथ विरोधियों को जवाब देने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा समय के साथ चुनौती बढ़ी हैं, उससे मिलकर निपटने की जरूरत है। कहा आज कांग्रेस या अन्य विरोधी दलों के दुष्प्रचार के खिलाफ मोर्चों को सड़क तक कड़ा प्रतिकार करना चाहिए, जैसे सीमा पर दुश्मन के हर गोली का जवाब देने के लिए सैनिक तैयार रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *