तेज रफ्तार रोडवेज बस खड़े ट्रक में घुसी, चार की मौत, 36 घायल

national

इटावा,  इटावा में तेज रफ्तार एक बार फिर यात्रियों की जान जाने का कारण बन गई। शुक्रवार को तड़के कानपुर से आगरा जा रही बस से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि यात्री सकपका गए। हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि 36 यात्री घायल हो गए। इनमें से छह की हालत बेहद नाजुक होने पर सैफई रेफर कर दिया गया।

आगरा फोर्ट डिपो की रोडवेज बस बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिरारी के पास हादसे का शिकार हो गई। चालक की बेलगाम गति हादसे की वजह मानी जा रही है। यात्रियों में चीखपुकार मचने पर ग्रामीण आए और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस को जानकारी दी। सभी को एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां पर छह लोग ऐसे निकले तो जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे, इस पर डाक्टर ने उन्हें सैफई रेफर कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद चालक मुनेंद्र सिंह भाग निकला।

परिचालक विजय सिंह ने बताया कि वह पहली बार इस ड्राइवर के साथ आया था, वो काफी तेज बस को चला रहा था। मृतकों में एक साल का आदित्य निवासी आहरुआ थाना गोड़ा अलीगढ़, 42 साल के निरपत निवासी चिल्ली मुस्करा हमीरपुर शामिल हैं। सैफई भेजे गये दो घायल अमर मधुकर पुत्र गंगाराम निवासी राघव बिहारी रोड थाना धौलपुर जिला धौलपुर उम्र 70 वर्ष व महिला गीतेश उम्र 21 वर्ष पता अज्ञात की इलाज के दौरान मौत हो गई। एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या अब चार हो गई है।

चालक को कई पहले टोका गया था : यात्रियों ने बताया कि चालक कानपुर से ही बहुत तेज बस चला रहा था, जिससे कई यात्रियों को झटके लग रहे थे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। नतीजा ये हुआ कि आखिर में बस हादसे का शिकार हो गई और यात्रियों की जान चली गई। कई जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *