रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक

मनोरंजन

लोक जनशक्ति पार्टी संस्थाुपक व केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) में मंत्री रामविलास पासवान का कल यानी 8 अक्टूबर को निधन हो गया। पासवान पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और कल उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। रामविलास पासवाल के निधन से बॉलीवुड में भी शोक की लहर है। फिल्म अभिनेत्र रितेश देशमुख, रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने ट्वीट के जरिए पासवान के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

रितेश ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये सुनकर शॉक्ड हूं और दुखी हूं कि रामविलास पासवान जी अब नहीं रहे। उनके बेटे चिराग पासवान, पूरे परिवार और उनके फॉलोअर्स को मेरी संवेदनाएं। उनकी लेगेसी को हमेशा याद किया जाएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ओम शांति’।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘एक बड़ा नुकसान, ओम शांति’।

बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे’।

आपका बता दें कि पासवान कुछ वक्त से बीमार थे उनके दिल व किडनी ने ठीक से काम करना बंद कर दिया था। इस वजह से कुछ दिनों से उन्हें आइसीयू में एक्मो (एक्सट्रोकॉरपोरियल मेमब्रेंस ऑक्सीजनेशन) मशीन के सपोर्ट पर रखा गया था। गुरुवार की शाम 6:05 बजे उन्होंने दिल्ली के फोर्टिस अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। वे 74 वर्ष के थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *