जनता की तकलीफों से कोई सरोकार नहीं है बीजेपी और कांग्रेस को : भावना पांडे

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। उत्तराखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने बीजेपी और कांग्रेस पर एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। इन दोनों राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दूसरे सियासी दलों में सेंधमारी कर एवँ उनके जिताऊ उम्मीदवारों को तोड़कर अपने प्रत्याशी के तौर पर खड़ा कर रहे हैं भाजपा और कांग्रेस।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने बीजेपी और कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरी पार्टियों के दमदार नेताओं से खतरा होता देख ये दल इन नेताओं को लालच देकर अपने पाले में शामिल कर रहे हैं। दल बदलने का खेल भाजपा और कांग्रेस में इन दिनों चरम पर है।

उन्होंने कहा कि लालच में आकर रोजाना ही बीजेपी के नेता कांग्रेस में और कांग्रेस के लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। वहीं ये दोनों राजनीतिक दल इन दलबदलू नेताओं की बदौलत विधानसभा चुनाव का सियासी रण जीतने का सुनहरा ख्वाब देख रहे हैं।

जेसीपी मुखिया भावना पांडे ने बीजेपी और कांग्रेस पर करारा वार करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस के इस घिनौने खेल को उत्तराखंड की जनता साफ-साफ देख रही है और सबकुछ अच्छी तरह से समझ रही है। उन्होंने कहा कि इन दोनों दलों को सिर्फ सत्ता का ही मोह है। जनता की तकलीफों से इन्हें कोई सरोकार नहीं है।

जनता कैबिनेट पार्टी अध्यक्ष भावना पांडे ने आगे कहा कि कुर्सी पाने की हवस में बीजेपी और कांग्रेस के नेता किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार इनके कर्मों का पूरा हिसाब होगा और उत्तराखंड की जागरूक जनता इन दोनों दलों को सबक सिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *