भावना पांडे ने कहा- बेरोजगारों के समर्थन में खड़ी है जनता कैबिनेट पार्टी

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने उत्तराखंड की भाजपा सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड के बेरोजगार युवा भाजपा को सबक सिखाएंगे। वहीं आंदोलनकारी युवाओं की दुर्दशा देख मुँह फेरने वाले कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा, क्योंकि इन बेरोजगारों के समर्थन में जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) खड़ी है।

भावना पांडे ने मीडिया को दिये एक बयान में कहा कि बीते काफी दिनों से देहरादून के गाँधी पार्क के बाहर बेरोजगार बस्ती बसी हुई है, जहाँ प्रदेश के कईं बेरोजगार युवा अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं व आंदोलन कर रहे हैं मगर इनकी सुध लेना कोई मुनासिब नहीं समझता। न तो सरकार को ही इनकी परवाह है और न ही कोई राजनीतिक दल इनकी सुध लेना चाहता है।

20211205_173734

भावना पांडे ने आगे कहा कि ऐसी स्थिति में जनता कैबिनेट पार्टी इन आंदोलनकारी युवाओं के साथ चट्टान की तरह डटकर खड़ी है एवँ राज्य सरकार व स्थानीय प्रशासन के हर ज़ुल्म के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि दिसम्बर के सर्द मौसम में खुले आसमान के नीचे हमारे युवा एवँ मातृशक्ति आंदोलन करने को विवश हैं किंतु इनकी मांगों को मानने की जगह सरकारी तंत्र इन बेरोजगार युवाओं पर अत्याचार करने से बाज नहीं आ रहा है, जो वाकई शर्मनाक है।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि जनता कैबिनेट पार्टी अंत तक बेरोजगारों के हित की लड़ाई लड़ेगी और जब तक प्रत्येक आंदोलनकारी युवा को इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक उनका समर्थन और ये जंग जारी रहेगी। धरना दे रहे युवाओं को भोजन-पानी से लेकर हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराने वाली जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में वे राज्य की सभी 70 सीटों पर युवाओं और महिलाओं को टिकट देकर मैदान में उतारेंगी। उनका मानना है कि उत्तराखंड की मातृशक्ति एवँ युवा ही भाजपा और कांग्रेस का घमंड चकनाचूर करेंगे और इनके 21 सालों का हिसाब करेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *