भावना पांडे ने किया सवाल, बेरोजगार युवाओं पर आखिर ये अत्याचार क्यों

उत्तराखण्ड राजनीतिक

देहरादून। जनता कैबिनेट पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष भावना पांडेय बीते काफी समय से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आंदोलन रहे बेरोजगार युवाओं को अपना समर्थन देते आईं हैं एवँ धरना दे रहे युवाओं की हर तरह से मदद कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने उद्यान सहायक प्रशिक्षित बेरोजगार संघ (उत्तराखंड) के युवाओं के धरना-प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया।

गांधी पार्क के बाहर धरना दे रहे उद्यान सहायक प्रशिक्षित बेरोजगार संघ (उत्तराखंड) के युवाओं को सहयोग देते हुए एवँ उनकी पीड़ा को व्यक्त करते हुए जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने कहा कि इन युवाओं को वर्ष 2014 से उद्यान सहायक का प्रशिक्षण तो दिया जा रहा है किंतु इनके लिए कभी रिक्तियां नहीं निकाली गईं, जबकि लगभग 980 वेकैंसीज़ खाली पड़ी हैं।

उन्होंने बड़ा सवाल करते हुए कहा कि इन बेरोजगार युवाओं पर आखिर ये अत्याचार क्यों किया जा रहा है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि ये अन्याय और अत्याचार बहुत हो चुका है, जो अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने उत्तराखंड सरकार से मांग करते हुए कहा कि इन बेरोजगार युवाओं के हित को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द उद्यान सहायक प्रशिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए रिक्तियां निकाली जाएं। जिससे आंदोलन कर रहे इन 500 बेरोजगार युवाओं को न्याय मिल सके।

उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि यदि सरकार ने समय रहते इन बेरोजगार युवाओं की तकलीफों की ओर ध्यान नहीं दिया तो इसका खामियाजा आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं की एक बड़ी फ़ौज भाजपा और उसकी सरकार के खिलाफ खड़ी होगी। साथ ही उन्होंने स्थानीय प्रशासन से भी मांग करते हुए कहा कि धरना दे रहे इन युवाओं को जबरन परेशान न किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *