प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हो रही भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक, चुनावी राज्यों में पार्टी के रोडमैप पर चर्चा

national

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हो रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण, डॉक्टर एस जयशंकर, प्रह्लाद पटेल संसद भवन में हैं। बैठक का आयोजन संसद परिसर के जीएमसी बालयोगी ऑडिटोरियम में किया गया। एक साल बाद हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी  कोविड-19 के मद्देनजर भारत के संघर्ष पर चर्चा करेंगे। साथ ही इसमें पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है। देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रगति के अलावा मैत्री अभियान के तहत दूसरे देशों को वैक्सीन की आपूर्ति में भारत की भूमिका पर भी बात होगी।

 प्रधानमंत्री संसदीय दल की बैठक में चार राज्यों व एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के रोडमैप पर भी चर्चा करेंगे।  कोरोना के कारण भाजपा संसदीय दल की बैठक एक साल से नहीं हुई थी। अंतिम बैठक पिछले साल 17 मार्च को हुई थी।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की चुनाव समिति की एक बैठक को प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया था। उन्होंन पार्टी के अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने और चुनावों के मद्दनेजर नेताओं पर निजी हमले करने से बचने की सलाह दी थी। इस बैठक में मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *