Saturday, May 18, 2024

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन
Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, ‘क्या मुझे सफाई देने की जरूरत है?’

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का ने ज्यादा फिल्मों काम नहीं किया। 2018 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में आखिरी बार नजर आईं थीं। इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है और ना ही ऐसी कोई खबर है कि वो किसी फिल्म में काम कर रही हैं।

अनुष्का करीब एक साल से छुट्टी पर हैं और पति के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्हें एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब इन सब कयासों पर अनुष्का ने चुप्पी तोड़ी है। फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इस बारे में किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं।

अनुष्का ने कहा,एक्ट्रेस शादीशुदा है तो लोग पूछने लगते हैं क्या वो प्रेग्नेंट हैं? अगर वो किसी को डेट कर रही है तो लोग सवाल करने लगते हैं कि शादी करने वाले हैं कि नहीं? ये काफी बुरा है। आपको सैलिब्रिटी को इतनी छूट देनी चाहिए कि वो अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जी सके। हर मामले में कूदने की क्या जरूरत होती है। आप क्यों ऐसी चीजें करते हैं जिससे सिलेब्रिटीज को जबरदस्ती सफाई देनी पड़ती है? क्या मुझे कुछ सफाई देने की जरूरत है? नहीं!

‘एक्ट्रेस शादी कर लेती है तो उसके बारे में कुछ ना कुछ बाते शुरू हो जाती हैं। अगर किसी ने ढीले कपड़े पहने हुए हैं तो वो ट्रेंडी भी हो सकते हैं, लेकिन लोग ढीले कपड़ों को देखकर बातें बनाने लगते हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *