अली गोनी करना चाहते हैं जैस्मिन भसीन से शादी, लेकिन इस शर्त पर!

मनोरंजन

अगर आप ‘बिग बॉस 14’ के दर्शक हैं तो जैस्मिन भसीन और अली गोनी की बॉन्डिंग से आप बख़ूबी वाकिफ होंगे। अली और जैस्मिन एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते हैं, लेकिन न दर्शकों को और न ही घरवालों को इस बात पर यकीन हैं कि दोनों सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इस फ्रेंडशिप को लेकर अली और जैस्मिन की अक्सर खिंचाई भी हो जाती है। दोनों के बीच में बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है, लेकिन सिर्फ दोस्ती वाली। पर हाल ही में अली ने जैस्मिन से कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर वो भी शर्मा गईं।

21 दिसंबर के एपिसोड में देखा गया कि अली और जैस्मिन एक दूसरे से शादी की बात करते हैं। अली, जैस्मिन से कहते हैं कि वो किसी और जानें पहचानें इससे अच्छा है वो जैस्मिन से ही शादी कर लें। अली की ये बात सुनकर जैस्मिन काफी खुश हो जाती हैं। अली कहते हैं, ‘अब मैं बाहर जाऊंगा, लड़की ढूढूंगा गर्लफ्रेंड बनाऊंगा या पहले उसके साथ वक्त बिताऊंगा फिर पता चले वो अच्छी नहीं निकली…फिर इतना टाइम देने के बाद मेरा मन नहीं लगा… तो उसका और मेरा हम दोनों का टाइम बर्बाद होगा। तो मैं सोचता हूं तेरे से अपनी सेटिंग ठीक है इससे

अच्छा है कि मैं तुझे अच्छे से जानता हूं मुझे तेरे साथ ही सेटल हो जाना चाहिए’।

अली कहते हैं, ‘तू मेरे बारे में सबकुछ जानती है तो तेरे मेरे बीच में चीज़ें ठीक रहेंगी। मैं बाहर जाकर गर्लफ्रेंड बनाऊं इससे अच्छा है कि मैं अपनी जिंदगी अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ गुज़ारूं’। अली की बातें सुनकर जैस्मिन हंसती रहती हैं और पूछती हैं क्योंकि वो उससे प्यार करता है या नहीं? इस पर अली जवाब देते हैं कि ‘हां वो उससे प्यार करते हैं’।

ये बातचीत पूरी होने के बाद अली किचन में जाते हैं जहां राखी सावंत उनसे पूछती हैं कि अगर जैस्मिन के परिवार वाले शादी के लिए नहीं माने तो वो क्या करेंगे? राखी के सवाल का तुरंत जवाब देते हुए अली कहते हैं, ‘अगर इससे परिवार ने मुझसे शादी के लिए मना कर दिया तो मैं जैस्मिन से बात करना बंद कर दूंगा। लेकिन मैं उसके परिवार के खिलाफ नहीं जाऊंगा, और किसी से और शादी कर लूंगा ताकी जैस्मिन मुझसे नफरत करने लगे’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *