केजरीवाल के बाद अब चार दिन के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

उत्तराखण्ड

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज से चार दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। वह कुमाऊं क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं के साथ आम जनता के साथ संवाद करेंगे।

प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी। बताया कि सिसोदिया का उत्तराखंड का यह पांचवां दौरा है। 16 दिसंबर को सिसोदिया तीन बजे पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जहां आप कार्यकर्त्‍ता उनका स्वागत करेंगे। यहां से वह हल्द्वानी पहुंचेंगे और रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। हल्द्वानी में रात्रि विश्राम के बाद 17 दिसंबर की सुबह मनीष भीमताल पहुंचेंगे इसके बाद दोपहर 12 बजे भवाली में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वह अल्मोडा जाएंगे और वहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कौसानी में रात्रि विश्राम के बाद 18 दिसंबर की सुबह कौसानी में ही प्रेसवार्ता करेंगे। यहां से वह बागेश्वर पहुंचेंगे। बागेश्वर में साढ़े 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे और आप की नीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे। अल्मोड़ा में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन यानि 19 दिसंबर को वह 12 बजे रुद्रपुर में व्यापारियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। यहां से शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

दिल्ली के सरकारी स्कूल देखें हरीश रावत

आप के वरिष्ठ नेता सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने एक बयान जारी कर हरीश रावत की ओर से दिल्ली के स्कूलों पर सवाल उठाने पर उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि हरीश रावत दिल्ली चलें, हम उन्हें दिल्ली के सरकारी माडल स्कूल दिखाएंगे। कहा कि काशीपुर में अरविंद केजरीवाल की रैली में उमड़ी भीड़ और आप के बढ़ते जनाधार से बौखलाहट में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

सरकार बनने पर शहादत पर देंगे एक करोड़

कर्नल अजय कोठियाल ने दिवंगत सीडीएस बिपिन रावत के निधन के बाद सरकार की ओर से उनके स्वजन के प्रति उदासीन रवैये पर सवाल उठाए हैं। कहा कि उत्तराखंड में भाजपा केवल सैन्य सम्मान और शहीदों के आंगन की मिट्टी एकत्र करने तक सीमित हो गई है। जबकि इस हादसे में दिवंगत हुए सैन्याधिकारियों को कई राज्यों की सरकारों ने आर्थिक सहायता की घोषणा की है। कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनने के बाद शहादत पर एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *