तारक मेहता शो के एक सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया

मनोरंजन

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कई टीवी और फिल्मी हस्तियां भी इसकी चपेट में आ चुके हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। इस बार खबर टीवी जगत के लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से है। जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक कास्ट मेंबर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। दरअसल, शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

पिछले साल नवंबर में ही एक्ट्रेस ने एक बच्चे को जन्म दिया था। ऐसे में एक्ट्रेस मैटरनिटी ब्रैक की वजह से अभी शूटिंग नहीं कर रही हैं। अब प्रिया ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- ‘यह मेरा फर्ज है कि मैं आपको बता दूं कि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है, मैं एकदम ठीक हूं। मैं बीएमसी और डॉक्टर्स की ओर से दी गई सलाह का पालन कर रही हूं।’

आगे उन्होंने बताया, ‘मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। अगर आप में से कोई भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें। मैं शूटिंग नहीं कर रही हूं, घर पर ही थी, फिर भी वायरस मिल ही गया। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें और इसे हल्के में ना लें। साथ ही मेरे और मेरे बेटे के लिए दुआएं करें। अब शो से जुड़े लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना  कर रहे हैं।

शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘हम जरुर आपके जल्दी से ठीक होने की कामना करेंगे प्रिया, ध्यान रखो और जल्द ठीक हो जाओ। वहीं शो के डायरेक्टर ने भी उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दी। इनके अलावा भी कई स्टार्स और फैंस एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *