पुलिस मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश

शामली- कैराना क्षेत्र के गांव जहानपुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश वाशिल को गिरफ्तार किया है। मुठभेड में गिरफ्तार बदमाश वासिल के पैर में गोली लगी है। वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। घायलो का अस्पताल में उपचार जारी है।
दरअसल पुलिस जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव जहानपुरा रोड पर पुलिया के पास चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस को बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बाइक पर बैठे एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि उसका दूसरा साथी बाइक सहित मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकड़ा गया बदमाश वाशिल गांव मंडावर का निवासी है। जिसने एक साल पूर्व झिंझाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। पकड़े गए बदमाश पर 25 हजार रूपयक का इनाम घोषित था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद करने का दावा किया है।
25 हजार के ईनाती बदमाश ने वासिल ने बताया कि मैं और मेरा साथी झिंझाना से कैराना जा रहे थे। रास्ते में जहानपुरा के पास पुलिया पर पुलिस चैकिंग कर रही थी। पुलिस को देख हम वापस भागने लगे तो पुलिस ने पीछा किया। मेरे साथी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी पुलिस की गोली मेरे पैर में लग गई।और मुझे पकड लिया। जबकि मेरा साथी भाग गया।
एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने बताया कि रात्रि में कैराना कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 के इनामी वांटेड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं, अभी बदमाश से पूछताछ जारी है जवाबी कार्यवाही में इसके पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसका हास्पिटल में इलाज चल रहा है। वही एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।​

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *