डंपर ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत, एक घायल

उत्तरप्रदेश उत्तराखण्ड राजनीतिक

हरिद्वार। श्यामपुर थाना क्षेत्र के लालढांग मार्ग पर एक डंपर ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया। बड़े भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छोटे भाई को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर अपना डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

लालढांग क्षेत्र के नलोवाला गांव निवासी मुमताज अहमद के दो बेटे फरीद और गुलफाम सोमवार देर शाम लालढंग से अपने घर लौट रहे थे। दोनों भाई एक ही बाइक पर सवार थे। लालढांग मार्ग पर कटे बड़ के पास एक डंपर ने दोनों भाइयों को कुचल दिया। हादसे में 21 वर्षीय फरीद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 वर्षीय गुलफाम गंभीर रूप से घायल हो गया।

अमरीक सिंह सहित राहगीरों ने दोनों को कनखल के एक अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने फरीद को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत देखते हुए छोटे भाई गुलफाम को हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादसे की खबर पर मुमताज के घर में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण पहले घटना स्थल और फिर अस्पताल पहुंचे।

गुलफाम के रिश्तेदार खुर्शीद आलम ने बताया कि फरीद बीए में पढ़ रहा था, जबकि गुलफाम 10वीं का छात्र है। दोनों भाई किसी काम से लालढांग गए थे देर शाम घर लौटने के दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। वहीं एसओ श्यामपुर प्रदीप मिश्रा ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी चालक भाग निकला है। उसका डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ले जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *