बिजनेसमैन से शादी रचाकर खुश हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, जानते हैं इनके बारे में…

मनोरंजन

बॉलीवुड में अपने अभिनय का सिक्का जमाने वाली कई अभिनेत्रियों ने रियल लाइफ में अमीर लड़कों से शादी की है। जबकि रील लाइफ में वह अपने को एक्टर के साथ खूब पसंद की गईं। ज्यादातर अभिनेत्रियों ने शादी के लिए बिजनेसमैन पति को चुना है।

शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ जोड़ी बनाकर कई सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने रील लाइफ में तो अभिनेताओं को ही अपना पति चुना, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने एक बिजनेसमैन को अपना पति बनाया है। शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से विवाह किया और उनके दो बच्चे भी हैं।

विद्या बालन

दिग्गज अभिनेत्री बन चुकीं विद्या बालन ने एक बिजनेसमैन को ही अपना पति चुना है। हालांकि, विद्या ने अपने पेशे से जुड़े व्यक्ति को ही पति बनाया है। उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में शादी की।

रवीना टंडन

खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म बिजनेस करने वाले शख्स से विवाह किया है। रवीना टंडन और अनिल थडानी ने कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2004 में विवाह कर लिया। अनिल जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं।

आयशा टाकिया

फिल्म वांटेड में सलमान खान के अपोजिट काम करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री आयशा टाकिया ने बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी की है। लंबे समय तक अफेयर के बाद 2009 में दोनों ने एक दूसरे का दामन थाम लिया। फरहान के पिता अबु आजमी महाराष्ट्र के बड़े पॉलिटीशियन हैं।

इन्होंने भी बिजनेसमैन पति चुना

गजनी फिल्म में आमिर के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आसिन ने भी बिजनेसमैन राहुल शर्मा से विवाह किया है। दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन साहिल सांगा से शादी की है। अभिनेत्री जूही चावला ने बिजनेस टायकून जय मेहता से विवाह किया है। धर्मेंद्र और हेमामालिनी की बेटी ऐशा देओल ने भी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से विवाह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *