इस साल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स केवल अक्षय कुमार है।

मनोरंजन

Akshay Kumar ने मारी बाजी, Forbes की टॉप 100 लिस्ट में अकेले भारतीय हीरो, Hollywood स्टार्स को भी पछाड़ा

नई दिल्ली, Forbes Highest Paid Celebrities list 2019: फोर्ब्स (Forbes) ने दुनियाभर के इस साल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की लिस्ट जारी की है। इसमें भारत से केवल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही जगह बना पाए हैं। वहीं इस बार लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) भी बाहर हो गए हैं।

2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हैं। फोर्ब्स की लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमें यह साफ हो गया है कि अक्षय कुमार कमाई करने के मामले में नंबर 1 पर हैं। बता दें कि लिस्ट में कभी भारत के चार अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शामिल हुआ करते थे। लेकिन इस साल अब इस लिस्ट में सिर्फ अक्षय कुमार ही हैं।

अगर बात करें पिछले साल 2018 की तो अक्षय कुमार ने सभी भारतीय सितारों को कमाई के मामले में पछाड़ दिया था। लेकिन पिछले साल उनके साथ सलमान खान को भी इस लिस्ट में जगह मिली थी। लेकिन 2019 में सलमान की लिस्ट से छुट्टी हो गई है।

अक्षय कुमार दुनियाभर के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में 33वें नंबर पर हैं। उनकी एक साल में की गई कुल कमाई 65 मिलियन डॉलर (करीब 445 करोड़ रुपये) रही। इसके साथ उन्होंने कमाई के मामले में भारतीय सितारों को ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के दिग्गज सितारे रिहाना, जैकी चैन, ब्रेडली कूपर, स्कारलेट जॉनसन जैसों को भी पछाड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *