फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज से कुछ ही घंटे पहले जारी किए गए इस पोस्टर में फिल्म की स्टार कास्ट नजर आ रही हैं और चारों अहम किरदार एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं। चारों एक साथ खड़े हैं। वहीं, इससे पहले भी फिल्म के तीन पोस्टर रिलीद हुए थे, जिसमें अक्षय कुमार का चेहरा दो प्रेग्नेंट महिलाओं के पेट के बीच में दिख रहा था और ठीक ऐसे ही दूसरे पोस्टर में दिलजीत दोसांझ दो प्रेग्नेंट महिलाओं के बीच दिख रहे थे। वहीं तीसरे पोस्टर में दोनों हीरोइन करीना कपूर और कियारा आडवाणी दिखाई दे रही हैं।

फिल्म का पोस्टर सोमवार दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाना है और उससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर आने के वक्त तय हो गया है और जल्द ही फिल्म को ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा। गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी ने किया है। गुड न्यूज़ कॉमेडी सोशल ड्रामा फ़िल्म है।

वहीं अक्षय कुमार केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 की शानदार कामयाबी के बाद अब गुड न्यूज के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। एक के बाद एक फिल्में रिलीज करने वाले अक्षय कुमार क्रिसमस के मौके पर इस फिल्म को रिलीज करेंगे, जो 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार लंबे समय से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और फिल्म की कास्ट ने हाउसफुल-4 का भी प्रमोशन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *