थोड़ी देर में आने वाला है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर, फैंस को है इंतज़ार

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आज यानी 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है। संजना संघी और सुशांत सिंह राजपूत की इस फ़िल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। यह ख़ास इसलिए भी हो जाता है कि इसके बाद सुशांत की कोई और फ़िल्म नहीं आएगी। फ़िल्म को हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।

ट्रेलर रिलीज़ को जानकारी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दिया। रविवार यानी 5 जुलाई को पोस्टर शेयर करते हुए हॉटस्टार ने लिखा, ‘हर लव स्टोरी खूबसूरत होती है, लेकिन यह हमारी पसंदीदा है। दिल बेचरा का ट्रेलर कल आ रहा है। हमारे साथ बने रहिए।’

फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार

ट्रेलर और फ़िल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में बेसब्री देखी जा सकती है। सोशल मीडिया में इसको लेकर लगातार बात कर रहे हैं। कई फैंस इसका पोस्टर शेयर कर रहे हैं। हालांकि, फैंस के बीच एक मलाल देखने को मिल रहा है। उनकी मांग रही है कि सुशांत की आखिरी फ़िल्म को थिएटर में रिलीज़ किया जाना चाहिए। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में फ़िल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर रिलीज़ किया जा रहा है। एक फैंस ने लिखा कि हमेशा से इस फ़िल्म को देखना चाहते थे, लेकिन ओटीटी पर नहीं।

मुकेश छाबरा का डेब्यू

इस फ़िल्म के साथ मुकेश छाबरा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले वह बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काफी नाम बना चुके हैं। वह सुशांत के करीबी दोस्तों में थे, जो आखिरी वक्त में उनके साथ रहे। पुलिस ने सुशांत के केस में मुकेश छाबरा से भी पूछताछ की है। वहीं, मुकेश अलावा बतौर लीड एक्ट्रेस संजना संघी के लिए भी यह फ़िल्म बनने वाली है। हालांकि, संजना ने हाल ही में मुंबई से अपने होम टाउन जाने का फैसला लिया है। अब देखना है कि दर्शकों को यह जोड़ी कितना पसंद आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *