शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से उनके घर जाकर मुलाकात की

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से आज भी सभी हैरान हैं। हमेशा ही हंसने और खुश रहने वाला इंसान अचानक से सुसाइड करने के बारे में कैसे सोच सकता है इस बात पर कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है। सुशांत के निधन के बाद से ही लगातार उनकी मौत पर कई स्टार्स सवाल उठा रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं एक्टर शेखर सुमन लगातार सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच शेखर सुमन ने सोमवार शाम को सुशांत सिंह राजपूत के पिता से उनके पटना वाले घर में जाकर मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

सुशांत के पिता केके सिंह से मिलने के बाद शेखर सुमन ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनका हाल कैसा है। शेखर सुमन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने सुशांत के पिता से मुलाकात की। उनके शोक में शामिल हुआ। हम साथ में कुछ देर बैठे। कोई बात नहीं की। वह अभी भी सदमे में हैं। मुझे लगता है कि शोक जाहिर करने के लिए मौन रहना ही ठीक है।’

शेखर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत की मौत मुझे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या लगती है। जो हमारी आंखों को दिखाई दे रहा है उससे कहीं कुछ ज्यादा प्रतीत होता है। सुशांत की मौत के बाद जिस प्रकार एक स्क्रिप्ट तैयार की गई। उससे इसे आत्महत्या दर्शाया गया जो कहीं ना कहीं हत्या लग रहा है। शेखर ने कहा कि वे मुख्यमंत्री तक अपनी बात को पहुंचा देंगे। आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे!’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। ‘काय पो छे!’ के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘दिल बेचारा’ अगले महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *