राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म गांधी और गोडसे पर आधारित, जिसको लेकर एलान के साथ ही विवाद शुरू

मनोरंजन

लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघर बंद होने पर राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आरजीवी वर्ल्ड थिएटर की शुरुआत कर दी है। इस प्लेटफॉर्म के लिए रामू एक के बाद फ़िल्मों का एलान कर रहे हैं। इनमें से एक फ़िल्म गांधी और गोडसे पर आधारित है, जिसको लेकर एलान के साथ ही विवाद शुरू हो गया है।

रामू ने इस फ़िल्म का नाम रखा है- The Man Who Killed Gandhi… इस फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर रामू ने गोडसे और गांधी के चेहरों को मर्ज करके दिखाया है। रामू ने इसके पीछे अपना आइडिया शेयर करते हुए लिखा- इस तस्वीर को एक-दूसरे में समाहित करने का मक़सद यह दिखाना है कि गांधी को मारकर गोडसे ने ख़ुद को मार डाला।

Ram Gopal Varma

@RGVzoomin

The idea behind this image of the amalgamation is like Godse killing himself by killing Gandhi

Twitter पर छबि देखें

जैसी कि आशंका थी, इस फ़िल्म के पोस्टर को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। एक यूज़र ने इस पोस्टर पर आपत्ति जताते हुए इसे चोट पहुंचाने वाला बताया। यूज़र ने इस पर महात्मा गांधी और गोडसे की तस्वीरों को मर्ज करने को ग़लत बताया। इसके जवाब में राम गोपाल वर्मा ने सफ़ाई दी- मॉर्फ करने का उद्देश्य फ़िल्म पूरी होने पर समझ में आएगा। और आपकी तरह ही मुझे भी अपनी कलात्मक अभिरुचि का प्रदर्शन करने का हक़ है। फाइनल प्रोडक्ट देखे बिना नतीजे पर पहुंचना ठीक नहीं है।

रामू ने जिस दूसरी फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, वो काफ़ी दिलस्प है। इस पोस्टर पर चार युवकों को बैठा हुआ दिखाया गया है, नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे हैं और दीवार पर लगी कटरीना कैफ़ की तस्वीर को निहार रहे हैं। इस फ़िल्म को रामू ने नाम दिया है- Kidnapping Of Katrina Kaif… इसके साथ रामू ने लिखा- थिएटर्स को भूल जाइए, सिनेमा का भविष्य ओटीटी भी नहीं है, बल्कि यह निजी एप्स में सिमट जाएगा।

Ram Gopal Varma

@RGVzoomin

Forget THEATRES , the FUTURE of CINEMA is not even on OTT ‘s but it will be only on PERSONAL APPS

Twitter पर छबि देखें

हाल ही में रामू ने एक एडल्ट फ़िल्म के साथ आरजीवी वर्ल्ड थिएटर की शुरुआत की थी। इसे मिली सफलता के बाद रामू को अपना करियर नए सिरे से उड़ान लेता दिख रहा है। रामू ने इसको लेकर लिखा- मेरे निजी प्लेटफॉर्म की भारी सफलता के बाद, मुझे लगता है कि क्लाइमैक्स मेरे करियर का आरम्भ है। बस देखते रहिए कि किस तरह का पाथब्रेकिंग कंटेंट आरजीवी वर्ल्ड थिएटर पर डालूंगा।

Ram Gopal Varma

@RGVzoomin

Because of it’s humongous success on my personal platform, I consider CLIMAX as the BEGINNING of my CAREER..just WAIT and WATCH what kind of PATHBREAKING content I will keep on putting on RgvWorldTheatre

Twitter पर छबि देखें

रामू ने कोरोना वायरस को लेकर भी एक फ़िल्म बनायी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *