पीएम मोदी की स्पीच की हर तरफ चर्चा हो रही, अनुपम खेर, शाहिद कपूर समेत सेलेब्स ने की तारीफ

मनोरंजन

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देश में जारी जंग के बीच 12 मई को रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक बार फिर संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम ने पहले देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें बताईं, इसके बाद लॉकडाउन 4.0 के संकेत दिए। प्रधानमंत्री के मुताबिक 17 मई के बाद भी देश में लॉकडाउन जारी रहेगा, लेकिन कुछ नए नियमों के साथ। साथ ही पीएम ने देश के लिए 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज का जिक्र भी किया जिसके बारे में देश कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 18 मई से पहले बताएंगी।

पीएम मोदी की इस स्पीच की हर तरफ चर्चा हो रही है। आम लोगों को जहां अब वित्त मंत्री की घोषणाओं का इंतज़ार है, तो वहीं सेलेब्स भी पीएम की स्पीच की तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, शाहिद कपूर, अर्जुन रामपाल समेत देश के कई सेलेब्स ने ट्वीट कर पीएम की स्पीच तारीफ की है। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के लिए लिखा, ‘जब भारत के प्रधानमंत्री @narendramodi बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी।वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! #जयहो!

Anupam Kher

@AnupamPKher

जब भारत के प्रधानमंत्री @narendramodi बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी।वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद

शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा दिया गया बहुत ही शक्तिशाली और प्रेरक भाषण’।

Shahid Kapoor

@shahidkapoor

Very powerful and inspiring speech by Shri Narendra Modi ji @PMOIndia.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने लिखा, ‘वाह 20 लाख करोड़!!! इसलिए इस घंटे की जरूरत है…इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे लीडर हैं। इस मुश्किल घड़ी में शानदार न्यूज़। #IndiaFightsCOVID19 #jaihind।

arjun rampal

@rampalarjun

Wow 20 lakh Crore!!!!! Now that’s what is the need of the hour and that’s why he’s our leader @PMOIndia @narendramodi great news in these uncertain times.

Chetan Bhagat

@chetan_bhagat

While no details of yet, mood at the top is definitely shifting towards the economy.

And if that’s how the top thinks, you can be sure soon the bottom shall follow.

Bye Lockdowns. Hello economy.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *