आइए जानते हैं कि आज आपके शहर में पेट्रोल और डीजल की क्या कीमतें हैं

business

राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में तेजी का दौर आज बुधवार को थम गया है। सप्ताह के तीसरे दिन आज बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी समेत देश के कई महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अर्थात आपको आज  पेट्रोल और डीजल खरीदने के लिए पुरानी कीमतें ही चुकानी होंगी। इससे पहले दिग्गज तेल कंपनी सऊदी अरामको के तेल कुओं पर ड्रोन हमले के फलस्वरूप पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार तेजी देखी जा रही थी। आइए जानते हैं कि आज आपके शहर में पेट्रोल और डीजल की क्या कीमतें हैं।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 74.13 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 67.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 76.82 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुरानी कीमत 69.49 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां भी पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 79.79 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.37 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। उधर चेन्नई में पेट्रोल मंगलवार के भाव 77.06 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.91 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

अब दिल्ली से सटे क्षेत्र गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 75.61 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डी़जल भी अपनी पुरानी कीमत 67.39 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में भी आज पेट्रोल पुरानी कीमत 73.81 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 66.23 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *