पांच मिनट तक गुलदार से भिड़ा युवक, जख्मी होने पर भी नहीं हारी हिम्मत

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश। तीर्थनगरी और आसपास क्षेत्र में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की रात घर के बाहर लघु शंका को गए एक युवक पर गुलदार ने हमला कर दिया। साहसी युवक ने पांच मिनट तक गुलदार से संघर्ष किया। इस संघर्ष में युवक जख्मी हो गया। आसपास के लोग एकत्र हुए तो गुलदार यहां से भाग गया। इस घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद गुलदार ने इसी क्षेत्र में एक गाय पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक बुधवार की रात करीब 8:15 बजे आशीष मौर्य 19 वर्ष पुत्र विक्रमजीत मौर्य निवासी गली नंबर एक गुप्ता बस्ती सोमेश्वर नगर ऋषिकेश लघु शंका के लिए घर से बाहर गया था।

इस बीच पहले से घात लगाकर बैठे एक गुलदार ने आशीष पर हमला बोल दिया आशीष के सिर, चेहरे और पीठ पर गुलदार ने हमला किया। करीब पांच मिनट तक आशीष ने गुलदार के साथ संघर्ष किया, मगर उसने  गुलदार को अपने गले तक नहीं पहुंचने दिया।

इस बीच आसपास हल्ला होने पर गुलदार वहां से भागकर कहीं और छिप गया और आशीष भाग कर मोहल्ले में आ गया। उसने पूरी घटना की जानकारी दी। मोहल्ले के लोग आशीष को लेकर नजदीकी क्लिनिक पहुंचे। जहां उसका  उपचार किया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय पार्षद राम अवतारी पंवार मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि युवक पर हमले के बाद गुलदार ने करीब डेढ़ घंटे बाद यहां एक गाय पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। ऋषिकेश रेंज अधिकारी को सूचित कर दिया गया था मगर देर रात तक विभाग की टीम मौके पर नहीं आई।

नगर निगम के पार्षद शिव कुमार गौतम ने इस मामले में वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पिछले दो माह से गुलदार क्षेत्र में सक्रिय है तो विभाग को क्षेत्र में गस्त बढ़ाने चाहिए थी मगर ऐसा नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *