इंग्लैंड की जीत पर बॉलीवुड खुश

मनोरंजन
World Cup 2019 में England की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स भी खुश, इस अंदाज में दी बधाई

Bollywood celebrities Reaction to England Wins वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप विजेता का ख़िताब अपने नाम कर लिया।

नई दिल्ली, वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप विजेता का ख़िताब अपने नाम कर लिया। सुपरओवर में कांटे की टक्कर देकर इंग्लैंड ना सिर्फ मैच जीता बल्कि लोगों का दिल भी जीत लिया। मैच इतना रोमांचक था कि इंग्लैंड की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों के ट्वीट्स और पोस्ट्स की बाढ़ आ गई। इंग्लैंड की जीत की खुशी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शामिल हुए।

दरअसल, इंग्लैंड ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता है और इस बात की खुशी टीम प्लेयर्स के चेहरे पर तो साफ दिखी ही, लेकिन वो खुशी भारत में भी लोगों के चेहरे पर नजर आई। अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर तक कई बॉलीवुड दिग्गजों ने गेम का तारीफ की और इंग्लैंड को जीत की बधाई दी। जानें किसने क्या कहा: 

अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा पिछले कुछ दिनों में स्पोर्ट्स की दुनिया में बहुत सारे हिम्मती हारे हैं। भारत ने अच्छा खेला…न्यूजीलैंड ने अच्छा खेला…फेडरर ने अच्छा खेला।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, क्या गज़ब का मैच था। दोनों तरफ से बेहद गंभीर, क्रेजी, पागल, भावुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इंग्लैंड की जीत खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप जीता और न्यूजीलैंड ने दिल। दोनों साइड्स ने हमें क्या यादगार मैच दिया है।

अनुपम खेर ने अपना वीडियो पोस्टर इंग्लैंड को जीत की बधाई थी। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, इस वर्ल्ड कप 2019 में क्रिकेट ने जीत हासिल की। क्या अविश्वसनीय मैच था। मुबारक इंग्लैंड, शानदार जीत। और न्यूजीलैंड हीरोज की टीम है। जय हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *