बिग बी ने केबीसी का 14वां और आखिरी सवाल अपने दर्शकों से पूछा, ये सवाल बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा है

मनोरंजन

टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एक बार फिर से ‘केबीसी’ जल्द ही सोनी टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन लगातार रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछ रहे हैं। सवाल पूछने का ये सिलसिला बीते 9 मई से जारी है। बिग बी के इस सीरियल को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। शो के प्रोमो शूट किए जा रहे हैं। दर्शकों के सामने रोजाना एक नए सवाल आ रहे हैं। वहीं अब तक 13 पूछे जा चुके हैं। वहीं अब बिग बी ने केबीसी का 14वां और आखिरी सवाल अपने दर्शकों से पूछा है।

अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से 14वां और आखिरी सवाल ये पूछा—

एक गाने के मुताबिक, इसमें से कौन सी हीरोइन ‘देसी गर्ल’ है, जो उसी गाने में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ नजर आयी हैं?

A. कटरीना कैफ

B. अनुष्का शर्मा

C. करीना कपूर

D. प्रियंका चोपड़ा

इस सवाल का सही जवाब है D.प्रियंका चोपड़ा। अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के प्रियंका चोपड़ा साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ में नजर आई थीं।

इस सवाल का सही जवाब आपको आज रात यानी 23 मई रात 9 बजे तक देना है। इसका उत्तर आप SMS और SonyLIV  ऐप के जरिए भी दे सकते हैं। एसएमएस के जरिए जवाब देने के लिए KBC{space}आपका जवाब (A,B,C or D) {space} उम्र {space} लिंग (पुरुष के लिए M, महिला के लिए F और अन्य के लिए O) लिखकर 509093 पर भेज दें और अगर आप सोनी लिव ऐप से जवाब देना चाहते हैं तो पहले ऐप डाउनलोड कर लॉगिन करें इसके बाद अपना नाम, उम्र और सही जवाब लिखकर भेज दें। जिसका जवाब सही होगा उसे कम्प्यूटर द्वारा चुना जाएगा और अगले राउंड के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *