Avengers EndGame Box Office collection: दूसरे दिन भी शानदार कमाई, 150 करोड़ की ओर

मनोरंजन

मुंबई। Avengers EndGame Box Office collection हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम उम्मीदों पर खरा उतरी है। पहले ही दिन रूपये 53 करोड़ का शानदार आंकड़ा छूकर फिल्म ने पहले ही सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम किया। और अब दूसरे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

जी हां, हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को लेकर जिस प्रकार भारतीय दर्शकों के बीच कई महीनों से क्रेज था वह फिल्म के पहले और दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख कर समझा जा सकता है। फिल्म ने रिलीज से दूसरे दिन मतलब शनिवार को शानदार कई की है। दूसरे दिन फिल्म की झोली में रूपये 51.30 करोड़ आए। वहीं पहले दिन फिल्म ने रूपये 53 करोड़ की कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी। दो दिन का पूरा कलेक्शन 104.50 करोड़ हो चुका है जो कि हिस्टोरिक टोटल है।

खास बात यह है कि, फिल्म के पहले और दूसरे दिन के आंकड़ों को अगर जोड़ा जाए तो अभी तक का कलेक्शन 104.50 करोड़ हो चुका है। अब चूंकि आज रविवार है और इस दिन ज्यादा कलेक्शन आने की उम्मीद होती है। तो इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं और यह बिलकुल समझा जा रहा है कि फिल्म तीसरे दिन रूपये 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड ग्रॉस 124.40 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि, एवेंजर्स एंडगेम, एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर का सीधा सीक्वल है और साथ ही मार्वल कॉमिक्स किरदारों पर बनी पूरी सीरीज़ का आख़िरी भाग, जिनमें मार्वलस द एवेंजर्स और एवेंजर्स एज़ ऑफ अल्ट्रोन भी शामिल हैं। ये फिल्म आज 22 अप्रैल को लॉस एंजेलिस में रिलीज़ हो चुकी है और फिर एक हर दिन दुनिया के अलग-अलग देशों में रिलीज हुई है।

भारत में इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु को मिला कर 2845 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है l एवेंजर्स एंडगेम को भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *